मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले के खजूरना गावं में एक महिला और उसके चार बच्चों का शव मिलने से हड़कंप मच गया. जहां पुलिस इस घटना को आत्महत्या मानकर चल रही है तो वहीं मृतका के पिता ने हत्या की आशंका जताई है.ऐसे में यह पूरा मामला हत्या या आत्महत्या की गुत्थी में उलझता जा रहा है.

बताया जा रहा है कि मृतका बीते मंगलवार अपने बच्चों के साथ मायके से लौटी थी.जबकि उसका पति प्रभुलाल बंजारा काम के सिलसिले में तमिलनाडु गया हुआ है. सुबह जब गांववालों ने कुएं में महिला एवं उसके चारों बच्चों के शव देखे तो पूरे गांव में मातम पसर गया. जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को बाहर निकलवाकर सरकारी अस्पताल के मुर्दाघर भेज दिया. मृतकों की पहचान बतुलबाई , पिंकी, कनिका, लकी, लकी के रूप में हुई है.

पुलिस के मुताबिक बीते मंगलवार शाम अपने मायके से ससुराल आई बतुलबाई घर की चाबी खो जाने के बाद ताला तोड़ रही थी, भी पास में रहने वाली ननद जमुना ने उसे ऐसा करने से रोका. इस बात को लेकर दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ. जिसके बाद दोनों अपने घर चले गए. पड़ोसियों ने बताया कि मंगलवार रात करीब 11 बजे तक बतुलबाई को घर पर देखा गया था.

वहीं बतुलबाई के पिता कारूलाल बंजारा ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि उसकी ननद जमुना और उसके घर आने जाने वाला भानपुरा निवासी बशीर राणा उसे काफी परेशान करते थे. कारूलाल का आरोप है कि तो सभी को कुएं में धक्का दिया गया है या उनकी हत्या कर कुएं में फेंका गया है.