fbpx
Now Reading:
BREAKING:मनोहर पर्रिकर की हालत बिगड़ी, मंत्री बोले- हालत खराब है, डॉक्टर कोशिश कर रहें हैं
Full Article 2 minutes read

BREAKING:मनोहर पर्रिकर की हालत बिगड़ी, मंत्री बोले- हालत खराब है, डॉक्टर कोशिश कर रहें हैं

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर परिकर की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है. गोवा मुख्यमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक सीएम मनोहर पर्रिकर कास्वास्थ्य लगातार बिगड़ता जा रहा है. हालांकि डाक्टर्स डॉक्टर पूरी कोशिश कर रहे हैं. गौरतलब है कि पर्रिकर एडवांस्ड स्टेज के पैंक्रियाटिक कैंसर से जूझ रहे हैं.

इससे पहले गोवा के मंत्री विजय सरदेसाई ने कहा था कि, मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं दिख रहा है. शनिवार को सरदेसाई गोवा के पांच विधायकों के साथ पर्रिकर के निजी आवास पर उससे मिलने पहुंचे थे.

वहीं, गोवा के मंत्री मिचेल लोबो ने कहा कि जब तक पर्रिकर हैं, तब तक कोई दूसरा सीएम नहीं हो सकता है.उन्होंने कहा कि वह वाकई बेहद बीमार हैं.डॉक्टर उन्हें देख रहे हैं लेकिन ये नहीं कह रहे हैं कि वह स्वस्थ होंगे. मिचेल लोबो ने कहा कि हम दुआ कर रहे हैं कि सीएम पर्रिकर जल्द ठीक हो जाएँ, लेकिन कोई उम्मीद नजर नहीं आ रही है.वह बेहद बीमार हैं,अगर उन्हें कुछ हुआ तो नया सीएम भी बीजेपी का ही होगा.

पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर साल 2018 में पैंक्रियाटिक कैंसर डिटेक्ट होने के बाद से लेकर से अब तक दिल्ली, मुंबई और अमेरिका के अस्पतालों में इलाज करा चुके हैं.
बीते 14 दिसंबर को उन्हें वे दिल्ली एम्स से डिस्चार्ज किया गया था. स्वास्थ्य में लगातार हो रही गिरावट के बावजूद में मनोहर पर्रिकर लगातार काम करते नज़र आते हैं. बीते दिनों उन्होंने नाक में ट्यूब लगी होने के बावजूद भी राज्य विधानसभा में बजट पेश किया था.

Input your search keywords and press Enter.