मुंबई से सटे विरार में रिश्तों को तार तार करने वाला मामला सामने आया है जहां पुलिस ने एक ठरकी ससुर को गिरफ्तार किया है. ससुर के अत्याचारो से परेशान बहू अपनी इज्जत बचाने के लिए मोबाइल पर अधर्मी ससुर के काले कारनामों को कैद कर पुलिस को दिखाया. जिसमे ससुर बहू को गलत तरीके से छूने की कोशिश कर रहा है.

ये कोई पहला मामला नहीं है इसके पहले भी कई मामले इस तरह से सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं लेकिन इस तरह के मामले कम ही पुलिस स्टेशन तक पहुंचते हैं. इस महिला ने हिम्मत दिखाई और ये पुलिस स्टेशन तक पहुंची इस लिए महिला के हिम्मत की दाद देनी चाहिए ताकि इस तरह रिश्तों को शर्मशार करने वाली घटना को अंजाम देने वाले लोगों का हौसला ना बढ़े.

दरअसल ससुर बहु के साथ घर में अकेला रहता है और काफी समय से ये अपनी बहू को इस तरह से परेशान कर रहा था जिसकी अश्लील हरकतों से तंग आकर बहू ने ससुर को सबक सिखाने का मन बनाया और ससुर की हरकतों को मोबाइल के कैमरे में कैद कर पुलिस के सामने ससुर का पर्दाफाश किया

विरार पुलिस ने एक ऐसे विकृत मानसिकता वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और अब पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है पुलिस के मुताबिक ससुर शराब के नशे में बहू के साथ छेड़छाड़ किया करता था.