fbpx
Now Reading:
जितिन प्रसाद को कांग्रेस के टिकट पर लखनऊ से लड़ने पर रोक रहे हैं कांग्रेसी, अब आगे क्या ?
Full Article 2 minutes read

जितिन प्रसाद को कांग्रेस के टिकट पर लखनऊ से लड़ने पर रोक रहे हैं कांग्रेसी, अब आगे क्या ?

कई दिनों से कांग्रेस से नाराज़ चल रहे जितिन प्रसाद मान गए हैं। इतना ही नहीं अब जितिन ने कांग्रेस के ही टिकट पर राजनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान भी कर दिया है। लेकिन अब खुद कांग्रेसी ही नहीं चाहते हैं कि  जितिन धौरहरा सीट छोड़कर लखनऊ जाएं।

आज जब जितिन अपने परिवार के साथ लखनऊ चुनाव प्रचार  के लिए निकल रहे थे तभी पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद को पार्टी कार्यकर्ताओं ने सीतापुर की कांशीराम कॉलोनी में रोक लिया। कार्यकर्ताओं ने उनसे धौरहरा से ही चुनाव लड़ने की मांग की। जितिन को रोकने के लिए बड़ी संख्या में कार्यकर्ता जमा हुए थे।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जितिन प्रसाद से लखनऊ न जाने की अपील की। खबर है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जितिन प्रसाद को महोली के शम्भू दयाल धर्मशाला में बंद कर दिया है।

गौरतलब है कि कांग्रेस हाईकमान ने जितिन प्रसाद को लखनऊ से राजनाथ सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ने को कहा है लेकिन वे धौरहरा लोकसभा सीट से ही चुनाव लड़ना चाहते हैं।

अपने समर्थकों की मांग को देखते हुए खुद जितिन भी भावुक हो गए और उन्होंने वहीं  कार के बोनट पर खड़े होकर अपने समर्थकों से कहा, “मेरा शरीर भले लखनऊ में हो, लेकिन आत्मा धौरहरा में रहेगी. मुझे थोड़ा वक्त दीजिए, मैं राजनैतिक दोराहे पर खड़ा हूं. मैं आज लखनऊ जा रहा हूँ और फैसला लूंगा कि क्या करना है.”

Input your search keywords and press Enter.