fbpx
Now Reading:
करीना को ग्लैमरस देखना चाहती हैं शर्मिला
Full Article 5 minutes read

करीना को ग्लैमरस देखना चाहती हैं शर्मिला

करीना ने कहा उन्होंने मुझे फेवीकोल गाने (दंबग-2) में पसंद किया था, उन्हें मेरा डांस पंसद आया था. करीना ने कहा कि शादी और बच्चे होने के बाद भी उन्होंने करियर जारी रखा वह मेरे लिए प्रेरणा हैं, क्योंकि उन्होंने अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाया.

page-16अभिनेत्री करीना कपूर का कहना कि उनकी सास शर्मिला टैगोर उन्हें ग्लैमरस भूमिकाओं में देखना पसंद करती हैं. करीना ने कहा कि वो हमेशा मुझे सेक्सी और ग्लैमरस देखना चाहती हैं. गृहस्थी और फिल्मी जीवन को साथ-साथ लेकर चलने का प्रेरणा करीना अपनी सास शर्मिला से लेती हैं. करीना ने कहा उन्होंने मुझे फेवीकोल गाने (दंबग-2) में पसंद किया था, उन्हें मेरा डांस पंसद आया था. करीना ने कहा कि शादी और बच्चे होने के बाद भी उन्होंने करियर जारी रखा वह मेरे लिए प्रेरणा हैं, क्योंकि उन्होंने अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाया. उन्होंने बड़े सुपरस्टार और फिल्मकारों के साथ काम किया. यह मेरे लिए भी महत्वपूर्ण है कि अपने फिल्मी जीवन के साथ-साथ परिवार को भी हमेशा साथ लेकर चलने की प्ररेणा मुझे उनसे ही मिलती है. करीना ने कहा कि मैं हेमा मालिनी और अपनी सास की बड़ी फैन रही हूं. मुझे उनका किरदार काफी पंसद आता था. मैं  उनकी कमी फिल्मों में महसूस करती हूं, क्योंकि वह बहुत महान अभीनेत्रियों में शुमार थीं और उनके अभिनय के लोग दीवाने थे.

 

करीना ने आलिया- वरुण की तारीफ

करीना कपूर का मानना है कि अपनी पीढ़ी में वे लंबी रेस का घोड़ा थीं. करीना का कहना है कि आज मैं एक हीरोइन के साथ-साथ स्टार भी हूं. अपना स्टार स्टेटस बनाए रखने के लिए कमर्शियल फिल्में भी करनी होती हैं, जो मैंने हमेशा की. लेकिन ऑफबीट फिल्में भी मेरे करियर का हिस्सा रही हैं. उनके और ऋतिक के स्थान पर फिल्म शुद्धि में काम कर रहे वरुण और आलिया को उन्होंने बॉलीवुड का डार्क हॉर्स बताया जो शीर्ष तक जाएंगे. आलिया के साथ उन्होंने उड़ता पंजाब की है, लेकिन दोनों का कोई सीन साथ नहीं होगा. करीना ने कहा कि आलिया में बहुत पॉजिटिव एनर्जी है वे टॉप तक पहुंचेंगी. वे अर्जुन कपूर के साथ आर. बाल्की की फिल्म करेंगी. उन्होंने ये रोल मुझे ध्यान में रखते हुए ही लिखा है. मेरे घर जब कहानी सुना रहे थे, तो इंटरवल तक आते ही मैंने कह दिया मैं कर रही हूं.

 

कंगना रानी लक्ष्मीबाई बनेंगी

कंगना ने केतन मेहता की अगली फिल्म साइन की है. ये फिल्म झांसी की रानी लक्ष्मीबाई पर आधारित होगी. कंगना भी इस फिल्म में लक्ष्मीबाई का रोल करने के लिए खासी उत्साहित हैं.  कंगना ने स्कूल में रानी लक्ष्मीबाई के बारे में पढ़ा था, तो जब उनसे इस रोल के लिए संपर्क किया गया, तो वो बेहद उत्साहित थीं. उन्हें केतन की स्क्रिप्ट भी बहुत पसंद आई.

कंगना रनोट के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. एक के बाद एक कामयाब फिल्में दे रही कंगना के आगे-पीछे निर्माताओं और निर्देशकों की लाइन लगी हुई है. पिछले दिनों उन्होंने विशाल भारद्वाज की फिल्म रंगून साइन की थी. अब खबर है कि कंगना ने केतन मेहता की अगली फिल्म साइन की है. ये फिल्म झांसी की रानी लक्ष्मीबाई पर आधारित होगी. कंगना भी इस फिल्म में लक्ष्मीबाई का रोल करने के लिए खासी उत्साहित हैं. कंगना ने स्कूल में रानी लक्ष्मीबाई के बारे में पढ़ा था, तो जब उनसे इस रोल के लिए संपर्क किया गया तो, वो बेहद उत्साहित थी. उन्हें केतन की स्क्रिप्ट भी बहुत पसंद आई. कंगना इस फिल्म के लिए की गई रिसर्च से भी काफी प्रभावित थीं. केतन मेहता ने फिल्म में कंगना को साइन किए जाने की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि कंगना को साइन कर लिया गया है. हिन्दी और इंग्लिश में बनने जा रही इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू की जाएगी. इस फिल्म के लिए कंगना को तलवारबाजी से लेकर घुड़सवारी तक वो सभी चीजें सीखनी होंगी, जिससे वो झांसी की रानी के किरदार को पूरी तरह निभा सकें. खबर यह भी है कि फिल्म में जनरल ह्यू रोज के रोल के लिए हॉलीवुड स्टार ह्यू ग्रैंट से भी संपर्क किया गया है. जनरल ह्यू रोज ने सेंट्रल इंडियन फील्ड फोर्स की कमांडिंग की थी और 1858 में उन्होंने झांसी में भारत के बागियों से मुकाबला किया था. वो रानी लक्ष्मीबाई की बहादुरी के कायल थे.

 

दीपिका शाही लुक में नजर आएंगी

अंजू ने कहा कि दीपिका शाही स्टाइल के परिधानों में नजर आएंगी. फिल्म में दीपिका पादुकोण का किरदार मुस्लिम महिला का है, इसलिए हमने उन पर शरारा और कुर्तियां आजमाई हैं.

जानी-मानी फैशन डिजाइनर अंजू मोदी के कंधों पर इस वक्त संजय लीला भंसाली की नई फिल्म बाजीराव मस्तानी के परिधान डिजाइन की जिम्मेदारी है. उनका कहना है कि फिल्म बाजीराव मस्तानी में दीपिका पादुकोण को शाही लुक दिया गया है. अंजू ने कहा कि दीपिका शाही स्टाइल के परिधानों में नजर आएंगी. फिल्म में दीपिका पादुकोण का किरदार मुस्लिम महिला का है, इसलिए हमने उन पर शरारा और कुर्तियां आजमाई हैं. फिल्म में प्रयुक्त पोशाकों के संबंध में उन्होंने कहा कि फिल्म बाजीराव मस्तानी एक विशेष युग से संबंधित है, इसलिए हमने प्राचीन मुगल स्टाइल का अंगरखा और मराठी स्टाइल की नऊवारी साड़ी रखी है, क्योंकि यह मराठा पेशवा से संबंधित कहानी है. अंजू फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया (एफडीसीआई) की संस्थापक सदस्य हैं. उन्होंने भंसाली की फिल्म गोलियों की रासलीला राम-लीला से बॉलीवुड में कदम रखा था. बाजीराव मस्तानी 18वीं सदी के मराठा योद्धा पेशवा बाजीराव प्रथम (रणवीर सिंह) और उनकी दूसरी पत्नी मस्तानी (दीपिका) की प्रेम कहानी पर आधारित है. इसमें प्रियंका चोपड़ा पेशवा बाजीराव की पहली पत्नी काशीबाई की भूमिका में हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.