fbpx
Now Reading:
ब्लैक बिकिनी में पानी में आग लगाती हुई नज़र आईं करीना कपूर
Full Article 2 minutes read

ब्लैक बिकिनी में पानी में आग लगाती हुई नज़र आईं करीना कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अकसर अपने लाइफस्टाइल के वजह से चर्चा में बनी रहती है. इस बार भी करीना अपने अदाओं और हॉटनेस के वजह से सुर्खियों में छाई हुए हैं. जी हां, हाल ही में करीना कपूर खान ने ‘Vogue India’ मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है. इस फोटोशूट में करीना बेहत हॉट लुक देती नजर आई हैं.

दरअसल मैगजीन के लिए शूट की गई कुछ फोटोज में करीना बिकिनी में नजर आ रही हैं तो कुछ में शॉर्ट ड्रेस में हैं। इससे पहले साल 2008 में आई फिल्म ‘टशन’ में करीना ने अपने जीरो फिगर से फैन्स को सरप्राइज कर दिया था। इस फिल्म में करीना लाइम ग्रीन कलर की बिकिनी में नजर आई थीं. वहीं ब्लैक बिकिनी के ऊपर जाली वाले श्रग में करीना का स्मोकी लुक पानी में अाग लगाने का काम कर रहा है.

kareena-kapoor

बता दें कि पिछले ही साल दिसंबर में हॉट करीना मां बनी. तैमूर को जन्म देने के कुछ महीनों बाद ही करीना शेप में आने के लिए खूब मेेहनत कर रही हैं. इसके लिए वो योगा सेशन के साथ ही वर्कआउट भी रही हैं. वही तैमूर के जन्म के बाद करीना की ये पहली फिल्म होगी. तकरीबन दो साल के बाद ये कमबैक करने जा रही हैं.

ये भी पढ़ें: पैसे वाले बयान पर फैन के, अमिताभ ने दिया विनम्र जवाब

करीना कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के लिए इतनी मेहनत कर रही थीं. फिलहाल, ये इसी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में करीना के साथ सोनम कपूर और स्वरा भास्कर भी हैं. बता दें कि ये फिल्म सोनम की ही बहन रिया कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.