नई दिल्ली : कॉमेडीयन कपिल के शो के सिर से काले बादल छटते नज़र आ रहे हैं. जी हां, ‘द कपिल शर्मा शो’ पर 1 जुलाई को लोकप्रिय शायर डॉक्टर राहत इंदौरी, कवि डॉक्टर कुमार विश्वास और शायरा शबीना अदीब पहुंचे हुए थे.

जानकारी के लिए बता दें कि शो टीवी पर प्रसारित हो चुका है, लेकिन एकबार फिर कपिल शर्मा मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं. शो में पहुंचे आप पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने महिलाओं पर एक आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. जिस वजह से कुमार विश्वास के खिलाफ शिकायत दिल्ली के डाबरी पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई.

बता दें कि कुमार विश्वास पर दिल्ली के डाबरी पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई. इस शिकायत में शिकायतकर्ता ने बताया कि शो के दौरान कुमार विश्वास ने महिलाओं पर अपमानजनक और अभ्रद टिप्पणी करते हुए कहा कि जिस समय चुनाव होता है. आप अपनी कालोनी यानि अपनी जगह से चुनाव लड़ो तो बड़ी दिक्कत हो जाती है, मतलब जिस लड़की से आप का अफेयर चला हो उसके पति को भी जीजा जी कहना पड़ता है, जीजा जी वोट दे देना सामान तो आप ले ही गए हैं.

बता दें कि शिकायतकर्ता का कहना है कि वह अपनी बेटी के साथ ये शो देखकर रही थीं जिसके बाद उनकी बेटी ने उनसे पूछा कि मम्मी क्या हम भी शादी के बाद सामान हो जाएंगे? महिलाएं क्या कोई वस्तु होती हैं? इस टिप्पणी के बाद शिकायतकर्ता ने पुलिस में कंप्लेन कराई.

Leave a comment

Your email address will not be published.