झारखंड में पार्टी नेता की हत्या के बाद सांत्वना देने पहुंचे राज्य के बीजेपी सरकार के मंत्री को विरोध प्रदर्शन का समाना करना पड़ा. दरअसल झारखंड के खूंटी में भाजपा नेता मागो मुंडू की हत्या के बाद बीजेपी सरकार में मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा परिवार को सांत्वना देने पहुंचे थे. लेकिन उनके पहुंचते ही मागो मुंडू की बेटी ने उनपर थप्पड़ों की बारिश कर दी.

दरअसल झारखंड के खूंटी में भाजपा नेता मागो मुंडू, उनके बेटे और पत्नी की घर में घुसकर अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. जिसके बाद बीजेपी सरकार के मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा उनके परिवार से मिलने सदर अस्पताल पहुंचे थे. जहां मागो मुंडू की बेटी पर्मिला मुंडू मंत्री को अस्पताल में देखकर भड़क गई और देखते ही देखते मंत्री के पेट में दोनों हाथों से जोरदार हमला बोल दिया. अचानक हुए इस हमले से अस्पताल में मौजूद अधिकारी हक्के बक्के रह गए.

इस दौरान पर्मिला मुंडू ने मंत्री से कहा कि भागो तुम लोग यहां से. तुम लोगों की ही वजह से मेरे पिताजी, मां और भाई की हत्या हुई है और पूरा परिवार समाप्त हो गया है. जिसके बाद परिजनों ने किसी तरह पर्मिला मुंडू को शांत कराया. लेकिन इसके बावजूद उन्होंने मंत्री को काफी बुरा भला कहा. जिसके बाद मंत्री अपने काफिले के साथ महिला वार्ड से बाहर निकले और डॉक्टर के चेंबर में बैठ गए.