fbpx
Now Reading:
वो मेरे सामने ही मेट्रो में बैठकर मास्‍टरबेट कर रहा था, लेकिन अब एफआईआर कराने से डर लगता है
Full Article 2 minutes read

वो मेरे सामने ही मेट्रो में बैठकर मास्‍टरबेट कर रहा था, लेकिन अब एफआईआर कराने से डर लगता है

दिल्ली मेट्रो में एक डिज़ाइनर के साथ बेहद अजीबोगरीब घटना हुई। मेट्रो में उनके सामने बैठकर एक शख्स लगातार मास्‍टरबेट कर रहा था। वो बेहद डर गेन थी लेकिन कुछ कर नहीं पाईं। लेकिन बाद में ट्विटर के ज़रिये महिला ने पूरा मामला सामने लाया।

पेशे से इंटीरियर डिजाइनर 29 वर्षीय महिला ने आरोप लगाया कि 14 जून को हुडा सिटी सेंटर में मेट्रो स्टेशन परिसर में एस्केलेटर पर चढ़ने के दौरान एक व्यक्ति ने उसे देखकर हस्तमैथुन किया। पीड़िता ने कहा कि घटना के बाद फेसबुक मैसेंजर के जरिए गुरुग्राम पुलिस से शिकायत भी की मगर कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। इसपर पीड़ित महिला ने दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) अधिकारियों के समक्ष गुहार लगाई, जिन्होंने सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपी की पहचान के लिए रविवार (16 जून, 2019) को आने के लिए कहा।

पीड़िता ने बताया, ‘सीसीटीवी फुटेज में मैंने आरोपी की पहचान की है। अपनी सुरक्षा के चलते मैंने अभी तक यह तय नहीं किया है कि आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराऊं या नहीं।’ वहीं नाम ना छापने की शर्त पर DMRC के एक अधिकारी ने पुष्टि करते हुए कहा कि महिला की अपील के बाद DMRC ने उनकी मदद की थी।

बीते सोमवार को पीड़िता ने एक के बाद एक कई ट्वीट में सनसनीखेज खुलासा किया। एक ट्वीट में मेट्रो के भीतर महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल उठाए गए। हालांकि पीड़िता ने बताया ट्विटर पर घटनाक्रम सार्वजनिक करने पर गुरुग्राम पुलिस ने उससे संपर्क किया और लिखित में शिकायत दर्द कराने के लिए थाने आने के लिए कहा।

Input your search keywords and press Enter.