fbpx
Now Reading:
भगवान आशीर्वाद से ही जी रहे मनोहर पर्रिकर, ये कोई चमत्कार ही है- गोवा के उपसभापति
Full Article 2 minutes read

भगवान आशीर्वाद से ही जी रहे मनोहर पर्रिकर, ये कोई चमत्कार ही है- गोवा के उपसभापति

Manohar Parikar

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर परिकर को लेकर एक बड़ा बयान आया है। गोवा विधानसभा के उपाध्यक्ष माइकल लोबो ने सोमवार को कहा कि पर्रिकर भगवान के आशीर्वाद से ही जी रहे हैं। और ये किसी चमत्कार से काम नहीं है। न्यूज एजेंसी के अनुसार, माइकल लोबो ने कहा कि जिस दिन पर्रिकर मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देंगे या उन्हें कुछ हो जाएगा। उस दिन गोवा में राजनीतिक संकट आ जाएगा। फिलहाल गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती हैं और उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

पिछले साल फरवरी में पर्रिकर के अग्नाशय संबंधी बीमारी का पता चला था। तब से वह दिल्ली, न्यूयार्क, मुंबई और गोवा के अस्पतालों में भर्ती रहे हैं। बता दें कि एम्स में भर्ती होने से पहले पर्रिकर बुधवार को गोवा विधानसभा के सत्र में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे थे। इस सत्र में उन्होंने 2019-20 के लिए राज्य का बजट पेश किया था।

माइकल लोबो ने बताया कि उन्हें जो बीमारी है, उसका कोई इलाज नहीं है। जब तक वे मुख्यमंत्री हैं, तब तक कोई राजनीतिक संकट नहीं है। लेकिन जिस दिन उन्होंने इस्तीफा दे दिया या फिर गंभीर रूप से बीमार हो गए, उस दिन राजनीतिक संकट की स्थिति आ जाएगी। पर्रिकर राज्य में गोवा फॉरवर्ड पार्टी, महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी और तीन अन्य निर्दलीयों का समर्थन लेकर गठबंधन सरकार का नेतृत्व कर रहे हैं।

Input your search keywords and press Enter.