fbpx
Now Reading:
आयरलैंड के खिलाफ 85 रनों पर ढेर हुई इंग्लैंड, ट्विटर पर उड़ा मजाक
Full Article 2 minutes read

आयरलैंड के खिलाफ 85 रनों पर ढेर हुई इंग्लैंड, ट्विटर पर उड़ा मजाक

लॉर्डस के मैदान पर इंग्लैंड और आयरलैंड के खिलाफ खेले जा रहे चार दिनों के टेस्ट मैच में इंग्लैंड की पूरी टीम 23.4 ओवर में 85 रन पर ढेर हो गई. इंग्लैंड की ओर से डेनली ने सबसे अधिक 23 रन बनाए तो वहीं सैम कर्रन ने 18 रनों की पारी खेली. टीम के ज्यादातर खिलाड़ी दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके. आयरलैंड की ओर से तेज गेंदबाज टिम मुर्ताघ ने 13 रन देकर 5 विकेट झटके.

टॉस जीतकर इंग्‍लैंड के कप्तान जो रूट ने पहले बल्‍लेबाजी का फैसला किया, जो उन पर भारी पड़ गया. आयरलैंड के गेंदबाजों ने सधी हुई शुरुआत की और ग्लैंड को बैकफुट पर धकेल दिया. नतीजन पूरी टीम 23.4 ओवर में 85 रन बनाकर पवेलियन लौट गई. अपने करियर का पहला टेस्‍ट मैच खेलने उतरे इंग्लैंड के सलामीं बल्लेबाज जेसन रॉय से टीम को काफी उम्मीदें दी, लेकिन वे खरे नहीं उतर सके. उन्हें मुर्ताघ ने पॉल स्‍टर्लिंग के हाथों कैच कराया. जिसके बाद जो डेनली ने रोनी बर्न्‍स के साथ मिलकर पारी को आगे बढ़ने की कोशिश की, लेकिन वे भी महज 23 रन बनाकर आउट हो गए.

उन्हें मार्क आदिर ने अपना शिकार बनाया. जिसके बल्लेबाजी करने उतरे बर्न्‍स को मुर्ताघ ने विकेटकीपर विल्‍सन के हाथों कैच कराकर पवेलियन भेज दिया. उन्होंने 6 रन बनाए. कप्तान जो रूट के रूप में इंग्लैंड को चौथा झटका लगा,उन्होंने महज 2 रनों का योगदान दिया. जो रूट के के बाद जॉनी बेयरेस्टो, क्रिस वोक्स और मोइन अली बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए. जिसके बाद सैम करन और स्टुअर्ट ब्रॉड ने किसी तरह टीम का स्कोर 50 रनों के पार पहुंचाया.

तो वहीं दूसरी तरफ 85 रन पर आल आउट होने पर यूजर्स इंग्लैंड की टीम को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी तंज कसते हुए लिखा, “यह सब नकारात्मक बाते हैं. सच यह है कि यह इंग्लैंड का आयरलैंड के खिलाफ उच्चतम स्कोर है…” आपको बता दें कि इससे पहले साल 1995 में इंग्लैंड की टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ एजबेस्टन टेस्ट में सिर्फ 180 गेंद खेलकर ऑल आउट हो गई थी.

Input your search keywords and press Enter.