fbpx
Now Reading:
इंतजार खत्म: ‘गोलमाल अगेन’ का ब्लॉकबस्टर ट्रेलर रिलीज
Full Article 4 minutes read

इंतजार खत्म: ‘गोलमाल अगेन’ का ब्लॉकबस्टर ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली (प्रवीण कुमार) :  इस साल रोहित शेट्टी और अजय देवगन की बहुचर्चित फिल्म गोलमाल अगेन का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जैसा कि फिल्म के पोस्टर से साफ लग रहा था कि इस बार गोलमाल में कुछ अलग ही देखने को मिलेगा। ठीक वैसा ही हुआ। जी हां, इस बार ये गोलमाल की टीम आपको हंसा हंसाकर लोटपोट कर देगी। क्योंकि इस बार फिल्म में भूत पिशाच के बैकड्रॉप पर शानदार कॉमेडी है। फिल्म की ये पैरॉडी इतनी शानदार है कि हंसते हंसते आपके पेट में दर्द ही हो जाएगा।


ट्रेलर में अजय देवगन की एंट्री पुराने अंदाज में दो कारों पर सवार होकर दिखाई गई है। ट्रेलर देखने से फिल्म की स्‍टोरी साफ हो चकुी है कि अजय देवगन अपनी पलटन के साथ एक घर पर रहते है जहां आत्मा का वास है। इसी बीच कॉमेडी एक्शन के तड़के को बखूबी दिखाया गया है। फिल्म का बैकग्राउंड और फोटोग्राफी कमाल की दिखाई दे रही है और इसके अलावा एक झलक नील नीतिन मुकेश की भी दिखाई दी है। जो दर्शकों के लिए सरप्राइज होगा।

इसमें कोई शक नहीं कि रोहित शेट्टी एक बार फिर से हंसी के दंगे करने वाले हैं और वह इस साल की पहली बॉलीवुड फिल्म ब्लॉकबस्टर देने वाले हैं। इससे पहले भी बॉक्स ऑफिस पर अभी तक की गोलमाल सीरिज बंप्पर हिट रही हैं। अजय देवगन की पलटन गोलमाल की हर सीरीज में पहले से ज़्यादा शरारती और पहले से ज़्यादा बेवकूफी हरकतों से दर्शकों का मनोरंजन कर चुके है। इ‍सलिए यह पलटन इस बार आपको पहले से कहीं ज्यादा गुदगुदाने आ रही हैं। दर्शक एक लंबे समय से गोलमाल अगेन का फर्स्ट लुक देखना चाहते थे। जो अब सामने आ चुका है। कहा जाए तो बॉक्स ऑफिस पर इस दीवाली लॉजिक नहीं, सिर्फ मैजिक होगा।

एक समय ऐसा भी था जब अजय देवगन को लोग एक्‍शन और गंभीर फिल्‍मों के लिए ही ज्‍यादा जानते थे। लेकिन जब से उन्होंने रोहित शेट्टी की साल 2006 में आई फिल्म गोलमाल : फन अनलिमिटेड की, तब जाकर दर्शकों को पता चला कि अजय एक्शन के साथ-साथ कॉमेडी भी कर लेते है। उसके बाद अजय ने कई कॉमेडी फिल्‍मों में काम किया है जिनमें गोलमाल : फन अनलिमिटेड, ऑल द बेस्‍ट : फन बिगेन, बोल बच्चन, संडे, गोलमाल रिर्टनस, सन ऑफ सरदार, अतिथि तुम कब जाओगे, गोलमाल-3 आदि फिल्में शामिल हैं।

इस दीवाली सबकी बोलती बंद करेंगे अजय देवगन

अब अजय देवगन और रोहित शेट्टी गोलमाल अगेन को ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए दीवाली तक प्रमोशन में व्यस्त रहेंगे। अजय देवगन खुद सोशल मीडिया के जरिए गोलमाल को प्रमोट कर रहे है और फिल्म को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने की कोशिश कर रहें है। दर्शकों के पॉजिटिव रिव्यू से साफ पता चल रहा है कि गोलमाल अगेन साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हो सकती है। फिल्म दीवाली के मौके पर रिलीज होगी और देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म दर्शकों को कितना गुदगुदाने में कामयाब साबित होगी।

इस बार फिल्म में करीना कपूर की जगह दो नए सितारों तबू और परिणीति चोपड़ा को लिया गया है। तबू का कॉमिक टाईमिंग देखकर आपको लगेगा कि वो क्यों इतनी सीरयस फिल्में करती हैं। जबकि परिणीति अपनी चुलबुली अदाओं से दर्शकों का मनोरंजन करती नजर आएंगी। फिल्म में अजय देवगन के साथ तब्बू, परिनीति चोपड़ा, श्रेयष तलपड़े, तुषार कपूर, अरशद वारसी और कुनाल खेमू मुख्य किरदारों में दिखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.