fbpx
Now Reading:
दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की अपराधियों से मुठभेड़, अक्षरधाम के पास एक लुटेरा घायल मौक़े से गिरफ्तार
Full Article 2 minutes read

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की अपराधियों से मुठभेड़, अक्षरधाम के पास एक लुटेरा घायल मौक़े से गिरफ्तार

देश की राजधानी दिल्ली में बढ़ रहे अपराध के बीच शहर के अक्षरधाम के पास स्पेशल सेल ने शुक्रवार रात को बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. इस दौरान हुए एनकाउंटर में पुलिस ने एक लुटेरे को दबोच लिया.

बताया जा रहा है कि उसके पैर में गोली लगी है. जानकारी के अनुसार पकड़े गए लुटेरे की पहचान रेहान के तौर पर हुई है. पुलिस ने सूचना के आधार पर घेराबंदी कर उसे रोकने की कोशिश की लेकिन इस दौरान उसने फायर कर दिया. जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी फायर किया और गोली लुटेरे के पैर में लगी जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

घायल आरोपी दिल्ली के कई व्यापारियों से हफ़्ता वसूली और लूटपाट कर चुका है.

दिल्ली पुलिस ने बताया कि रेहान अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर करोलबाग के व्यापारियों को निशाना बनाता था. उसको यह जानकारी थी कि करोलबाग के व्यापारियों के पास नकद ज्यादा रहता है इसलिए उन्हें लूटना भी आसान होता है.

शुक्रवार रात को भी रेहान की यही मंशा थी और इसी के चलते वह अपने साथियों से मिलने के लिए जा रहा था. इसकी सूचना पुलिस को मिल गई और घेराबंदी कर उसे रोकने का प्रयास किया गया. लेकिन इस दौरान खुद को घिरता देख उसने पुलिस पर फायर झोंक दिया. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए उसके पैर में गोली मारी. फिलहाल उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां पर उसका इलाज चल रहा है.

1 comment

  • anilsingh

    […] post दिल्ली पुलिस स्प… appeared first on Hindi News, हिंदी […]

Input your search keywords and press Enter.