जम्‍मू और कश्‍मीर में सुरक्षाबलों ने पिछले 24 घंटों में 3 आतंकियों को ढेर कर दिया है. सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच शुक्रवार को शोपियां के पंडुशान गांव में जो मुठभेड़ शुरू हुई थी वो अब भी जारी है. कल इस मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए थे. सुरक्षाबलों ने शोपियां में आज एक और आतंकी को वहां ढेर कर दिया है. इसके साथ ही शनिवार सुबह सुरक्षाबलों की सोपोर में आतंकियों के साथ एक और मुठभेड़ शुरू हुई है. अब तक घाटी में 24 घंटे में 3 आतंकी ढेर हुए हैं.

सुरक्षाबलों को गुरुवार रात शोपियां के पंडुशान गांव में कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. इसके बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया था. इसी दौरान शनिवार सुबह गांव में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी. सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई में जीनत उल इस्‍लाम नाइको समेत 2 आतंकी ढेर हो गए. जीनत का शव भी बरामद कर लिया गया है. उसका शव भी शुक्रवार रात उसके परिवार को सौंप दिया गया. मारा गया आतंकी जीनत जैश-ए-मोहम्‍मद का महत्‍वपूर्ण स्‍थानीय आतंकी था. वह शोपियां में हुए कुछ आतंकी हमलों में भी शामिल रहा.

वहीं जम्‍मू और कश्‍मीर में शनिवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर हो रहा है. यह एनकाउंटर सोपोर के मलमापनपोरा इलाके में हो रहा है. इस मुठभेड़ में एक आतंकी भी मारा गया है. इलाके में 2 आतंकियों के मौजूद होने की आशंका है. सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में घेराबंदी कर दी है. एनकउंटर में सेना का एक जवान भी घायल हुआ है.