fbpx
Now Reading:
दिल्ली में ईद पर मचा बवाल, कार ने मारी टक्कर तो सड़कों पर उतरे लोग, बसों में हुई तोड़फोड़
Full Article 2 minutes read

दिल्ली में ईद पर मचा बवाल, कार ने मारी टक्कर तो सड़कों पर उतरे लोग, बसों में हुई तोड़फोड़

Car collides with Namazis

ईद के मौके पर दिल्ली के खुरेजी चौक पर उस समय हंगामा मच गया जब लोगों को एक तेज रफ़्तार कार ने टक्कर मार दी. ये सभी मस्जिद में नमाज अदा करने के लिए इक्कठा हुए थजिसके बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. गुस्साई भीड़ ने  पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए बसों पर पथराव करना शुरू कर दिया. इस दौरान तीन बसें बुरी क्षतिग्रस्त हो गईं, जबकि कुछ लोगों को चोटें भी आई हैं. जिसके बाद इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.

बताया जा रहा है की आज सुबह जब नमाज के लिए जब लोग इक्कठा हुए थे तभी एक तेज रफ़्तार होंडा सिटी कार ने नमाजियों को टक्कर मार दी. जिसके 16 से 17 लोगों के घायल होने की बात कही जा रही है. जिसके बाद हुए हंगामे में कई वाहन वहां फंस गए  और काफी देर तक जाम लगा रहा. इस घटना के बाद से इलाके में तनाव व्याप्त है. इस घटना के कारण इलाके में तनाव बढ़ गया है. जिसके चलते पुलिस के आला अधिकारी हालात पर नज़र बनाए हुए हैं. इसके अलावा इलाके में सुरक्षा व्यस्था बढ़ा दी गई है.

घटना का एक एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. जिसमें एक कार तंग गलियों से होकर गुजरती नजर आ रही है और लोग उसके पीछे भाग रहे हैं. दूसरी तरफ त्यौहार में कोई खलल न पड़े इसके मद्देनजर पुलिस अधिकारीयों ने लोगों से अफवाहों से बचने की सलाह दी है.

Input your search keywords and press Enter.