fbpx
Now Reading:
दिल्ली में अपरधियों का डंका: घर से खींच खींचकर मार रहे हैं गोली, पत्नी के सामने ही प्रॉपर्टी डीलर को घर से बाहर घसीटकर मारी गोली
Full Article 3 minutes read

दिल्ली में अपरधियों का डंका: घर से खींच खींचकर मार रहे हैं गोली, पत्नी के सामने ही प्रॉपर्टी डीलर को घर से बाहर घसीटकर मारी गोली

देश की राजधानी दिल्ली में इन दिनों अपराधियों का ही राज हो गया है। वो जब चाहें जिसे चाहें निशाना बना लेते हैं। अब तो वो घरों में घुसकर भी लोगों की हत्या कर रहे हैं। ताज़ा मामला दिल्ली के विकासपुरी इलाके की है, जहाँ एक प्रॉपर्टी डीलर की उसी के घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गयी। हत्या के प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी के सामने ही दी गई। अपरधियों ने प्रॉपर्टी डीलर अमित कोचर को उसी के घर से बाहर घसीट कर निकाला। उसे गाड़ी में बिठाया और घर के बाहर ही गोली मार दी। पुलिस के मुताबिक अमित अपनी पत्नी के साथ विकासपुरी में रहता था। अमित का पहले कई साल तक अपना बीपीओ था, लेकिन अब वो प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था। वहीं अमित की पत्नी एक कॉल सेंटर में काम करती है।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक इस हत्या को पूरी प्लानिंग के तहत अंजाम दिया गया है। अपराधियों ने इसके लिए डिलीवरी बॉय का इस्तेमाल किया था। अमित कोचर ने खाने के आर्डर दिया था उसी वक़्त उनके दरवाज़े पर दस्तक हुई, उन्हें लगा कि डिलीवरी बॉय खाना लेकर आया है और उन्होंने अपने घर का दरवाजा खोल दिया, तभी कुछ बदमाशों ने अमित को पकड़ लिया और घसीटकर घर से बाहर ले आए। इसके बाद बाहर खड़ी गाड़ी में बैठाया और गोली मार दी। जब अमित कोचर के दोस्तों को गोली चलने की आवाज सुनाई दी, तब वो घर से बाहर आए। इस दौरान बदमाश अमित कोचर पर बंदूक तानते हुए फरार हो गए।

 

इस वारदात को देखकर अमित के दोस्त दंग रह गए और उन्होंने फौरन अमित को डीडीयू अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने अमित को मृत घोषित कर दिया। अमित के परिजनों के मुताबिक अमित कोचर की किसी से कोई रंजिश नहीं थी। जब इस वारदात की जानकारी पुलिस को हुए, तो वह मौके पर पहुंच गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है।

अभी तक अमित कोचर के कातिलों का कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस जल्द ही हत्यारों को पकड़ने का दावा कर रही है। वहीं, गुरुवार को दिल्ली से सटे गाजियाबाद स्थित एबीएसए कार्यालय के एक कर्मचारी को चाकू मारकर लहूलुहान करने का मामला सामने आया है। यहां पर आधा दर्जन बदमाश एबीएसए कार्यालय आए और कर्मचारी लईक अहमद पर चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में लईक अहमद घायल हो गए। उनको उपचार के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

Input your search keywords and press Enter.