fbpx
Now Reading:
जुआ खेलने से रोका तो पति ने पत्नी को जिन्दा जलाया, मां को बचाने आई बेटी भी झुलसी
Full Article 2 minutes read

जुआ खेलने से रोका तो पति ने पत्नी को जिन्दा जलाया, मां को बचाने आई बेटी भी झुलसी

देश की राजधानी दिल्ली से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां पुलिस ने किशोर जैन नाम के बिजनेसमैन को गिरफ्तार किया है. जिसने किरोसिन तेल छिड़ककर अपनी पत्नी को जिन्दा जलाकर मार डाला और फरार हो गया. पुलिस आरोपी की कई दिनों से तलाश में जुटी हुई थी.

घटना पालम गांव की है. बताया जा रहा है कि किशोर जैन जुए की लत का शिकार था. इसे लेकर पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था. बीते 17 मई को भी पति -पत्नी के बीच इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ. जिसके बाद गुस्से में आकर किशोर ने उसपर किरोसिन का तेल छिड़क दिया और उसे आग के हवाले कर दिया. इस दौरान घर पर मौजूद उनकी 17 साल की बेटी मां को बचाने की कोशिश के दौरान झुलस गई. जिसके बाद किशोर की पत्नी को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया, जबकि उसकी 17 वर्षीय बेटी का इलाज जारी है. वहीं घटना के बाद खुद को बचाने के लिए किशोर ने पूरे मामले को एक हादसा बताने की कोशिश की लेकिन उसकी बेटी ने पुलिस के सामने उसके झूट का पर्दाफाश कर दिया.

हालांकि कि घटना के बड़ा किशोर मौके से फरार हो गया था. लेकिन तब पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी थी. पुलिस अधिकारीयों ने बताया कि किशोर ने एक नया सिम खरीदा और पंचकुला भाग गया था. लेकिन हाल ही में वह दिल्ली आया तो लाजवंती गार्डेन इलाके में एक गेस्ट हाउस से पुलिस ने उसे धर दबोचा.

Input your search keywords and press Enter.