fbpx
Now Reading:
VIDEO: चुनाव प्रचार के दौरान चोर ने की अंगूठी निकालने की कोशिश, बाल-बाल बची जगन रेड्डी की बहन
Full Article 2 minutes read

VIDEO: चुनाव प्रचार के दौरान चोर ने की अंगूठी निकालने की कोशिश, बाल-बाल बची जगन रेड्डी की बहन

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का लखनऊ रोड शो तो आपको याद ही होगा. जहां चोरो ने प्रियंका गांधी की एक झकल पाने के लिए उमड़े कार्यकर्ताओं और समर्थकों की चीजों पर जमकर हाथ साफ़ किया था. कुछ ऐसा ही मामला आंध्र प्रदेश के गुंटूर में देखने को मिला है. जहां एक चोर ने चुनाव प्रचार के लिए निकली वाईएसआरसीपी के अध्यक्ष जगन रेड्डी की बहन के हाथ से चलती बस से अंगूठी निकालने की कोशिश की. लेकिन वह इसमें कामयाब नहीं हो सका. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है.जिसे देखकर लोग काफी हैरान हैं.

दरअसल गुंटूर जिले के मंगलगिरि में वाईएसआरसीपी के अध्यक्ष जगन रेड्डी की बहन शर्मिला पार्टी के लिए प्रचार कर रही थीं. वह एक बस में सवार और लोगों का अभिवादन कर रही थीं. इस दौरान समर्थकों में शामिल कुछ लोग उनसे हाथ मिला रहे थे. इसी काफायदा उठाते हुए समर्थकों में शामिल एक चोर ने उनके हाथ से अंगूठी निकालने की कोशिश की. लेकिन इस दौरान शर्मिला के अपना हाथ खींचने और अंगूठी उंगली में कसी होने के कारण बच गई चोर अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो सका. वहीं अब इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने चोर की हिम्मत पर हैरानी जताई है.

वैसे चुनाव प्रचार के दौरान कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी प्रजाशांति पार्टी अध्यक्ष केए पॉल के साथ भी ऐसी ही घटना का विडियो सामने आया था. जिसमें कुछ एक शख्स उनके गले में पड़ी सोने की चेन को निकालने की कोशिश करता नज़र आ रहा था.

Input your search keywords and press Enter.