fbpx
Now Reading:
एयर स्ट्राइक को अपना चुनाव लॉन्चिंग पैड बना रही है बीजेपी? येदियुरप्पा के बोले- पाक पर हमला करने से जीत पक्की
Full Article 3 minutes read

एयर स्ट्राइक को अपना चुनाव लॉन्चिंग पैड बना रही है बीजेपी? येदियुरप्पा के बोले- पाक पर हमला करने से जीत पक्की

भारत और पाकिस्तान के बीच सीमा पर तनाव जारी है। हमारे एक पायलट भी पाकिस्तान के कब्ज़े में है। सीमा पार से लगतार सीज़ फायर का उलंघन हो रहा है तो वहीँ इन सबके बीच सत्ता में बैठी बीजेपी इसका पूरा फायदा उठाने में लग गई है। हालाँकि कांग्रेस तक ने अपने कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं, ऐसे में देश में जंग जैसे हालात के दौरान भी बीजेपी और पीएम मोदी के प्रचार को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब खरी-खोटी सुनाई। कर्नाटक बीजेपी के प्रमुख बी.एस येदियुरप्पा ने ये तक कहा है कि पाकिस्तान में आतंकी कैंपों पर भारत के अचानक किए गए हमले से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में लहर बनी है और इससे पार्टी को आगामी लोकसभा चुनाव में राज्य में 28 में 22 सीटें जीतने में मदद मिलेगी। येदियुरप्पा ने कहा, ‘‘दिनों-दिन बीजेपी के पक्ष में लहर बनती जा रही है।”

वहीँ 28 फरवरी को पीएम मोदी दुनिया की सबसे बड़ी वीडियो कॉफ्रेंस करने वाले हैं। इस दौरान वह 15000 जगहों से पार्टी से जुड़े लोगों को संबोधित करेंगे। इसी बात का प्रचार करते हुए बीजेपी के आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने ट्वीट करते हुए लिखा , आप सभी के सवालों और सुझावों के लिए धन्यवाद कल(गुरुवार) को 12:15 हम पार्टी और प्रधानमंत्री के सभी चैनलों से सोशल मीडिया के सभी चैनलों पर लाइव रहेंगे।

बीजेपी आईटी सेल के मुखिया अमित मालवीय के इस ट्वीट पर लोग भड़क गए।

लोग ये तक लिख रहे की बेशर्मी की हद होती है। हमारा बहादुर अभिनंदन पाकिस्तान के कब्जे में हैं और तुम्हें पार्टी के प्रचार की पड़ी है। हमें अभिनंदन वापस चाहिए और भाजपा को सबसे बड़ी पार्टी कॉन्फ्रेंस के बजाय अभिनंदन को वापस लाने का सबसे बड़ा सोशल मीडिया अभियान चलाना चाहिए। तो कोई लिख रहा की तुम लोगों में शर्म तो वैसे भी है नहीं…कम से कम वोटर्स को दिखाने के लिये तो सब प्रोग्राम्स करते करते।।तुम जैसे फर्जी राष्ट्रवादी ना देखे।।

 

वहीँ येदुरप्पा इसका घूम घूम कर फायदा उठाने की बात कर रहे हैं, उन्होंने कहा, ‘‘पाकिस्तान के भीतर घुसकर आतंकी कैंपों को बर्बाद करने के कल के कदम से देश में मोदी के समर्थन में लहर बनी है और इसका नतीजा आगामी लोकसभा चुनाव में नजर आ सकता है।”

ये बातें उन्होंने चित्रदुर्ग में संवाददाताओं से कहा, इसने नौजवानों में जोश भर दिया है। इससे हमें (कर्नाटक में) लोकसभा की 22 से ज्यादा सीटें जीतने में मदद मिलेगी।’

येदियुरप्पा की टिप्पणी से इस पर फिर से चर्चा तेज होने की उम्मीद है। कांग्रेस ने तनाव के इस दौर में पीएम मोदी के चुनावी कार्यक्रम करने पर भी सवाल खड़े किए हैं। ऐसे में अब इस पूरे मामले पर राजनीतिक बयानबाजी का दौर शुरू होना, तय माना जा रहा है।

Input your search keywords and press Enter.