fbpx
Now Reading:
‘बिग बॉस 13’ से एलिमिनेट होते ही अरहान खान ने मांगी रश्मि देसाई के घर की चाबी, जानिए वजह
Full Article 2 minutes read

‘बिग बॉस 13’ से एलिमिनेट होते ही अरहान खान ने मांगी रश्मि देसाई के घर की चाबी, जानिए वजह

arhaan khan rashmi desai

‘बिग बॉस 13’ में रश्मि देसाई और उनके घर की चाबियों को लेकर शुरू हुआ ड्रामा लगातार जारी है. दरअसल बिग बॉस के घर से बाहर आते ही अरहान खान ने प्रोडक्शन टीम से रश्मि के घर की चाबियां मांगने की बात सामने आई है. बताया जा रहा है कि  ‘बिग बॉस’ के घर से पिछले हफ्ते एलिमिनेट हुए मॉडल अरहान खान ने घर से बाहर आते ही प्रोडक्शन टीम से घर की चाबियां मांगी. उन्होंने कहा कि उन्हें घर के अंदर जाने के लिए इसकी जरूरत है. हालांकि, टीम ने उसकी मांग को खारिज कर दिया.

मीडिया  रिपोर्ट्स के मुताबिक अरहान ने कहा कि उन्हें अगले दिन शहर से बाहर जाने के लिए फ्लाइट पकड़नी है, इसलिए टीम उनके लिए होटल बुक करे. गौरतलब है कि बॉलीवुड सुपरस्टार और कार्यक्रम के होस्ट सलमान खान ने रश्मि से कहा था कि अरहान के परिवार वाले आपके घर पर रह रहे हैं, क्या आपने चाबी इन्हें दी थी? इस मामले ने काफी तूल पकड़ा था. अरहान ने इस प्रकार के दावों का खंडन किया था.

इससे पहले के एक एपिसोड में रश्मि ने कहा था कि एक तीसरे व्यक्ति के पास घर की चाबियां हैं और अरहान को फंसाया जा रहा है! उन्होंने उस तीसरे व्यक्ति को चेताते हुए ऐसा करने से मना किया था और ऐसा नहीं होने पर उनके बाहर आने के बाद परिणाम भुगतने को तैयार रहने के लिए कहा था.

एक अन्य एपिसोड में रश्मि से सलमान ने पूछा था कि क्या अब उनके घर का मुद्दा सुलझ गया है? इसके जवाब में रश्मि ने उन्हें और बिग बॉस की टीम को उनके घर के ताले बदलने और उन्हें सुरक्षित स्थान पर रखने के लिए धन्यवाद कहा.

Input your search keywords and press Enter.