प्रशंसकों को उनके विवाह समारोह की झलक दिखाने के लिए,  ‘रामायण’ की सीता, अभिनेत्री दीपिका चिखलिया टोपीवाला, ने आज स्विट्जरलैंड में उनके और पति हेमंत टोपीवाला के हनीमून की तस्वीर साझा की है। तस्वीर में बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच खुशी से झूमते हुए जोड़े है। पोस्ट के साथ, दीपिका ने यह भी खुलासा किया कि कैसे वे गंतव्य पर शून्य हो गए थे।

“उन्होंने मुझसे पूछा था कि आप शादी के बाद कहाँ यात्रा करना चाहती हैं, मुझे उन्हें स्विटजरलैंड बताने में एक मिनट का समय भी नहीं लगा। मैंने हमेशा सोचा और महसूस किया कि यह सपनों के सच होने की भूमि है … मैं बर्फ में जाना चाहती थी … इसलिए शादी और रिसेप्शन के 2 दिन बाद, हम दिल्ली के लिए रवाना हुए। मुझे एक दिन के लिए संसद में भाग लेना था, और वहाँ से हम स्विटजरलैंड गए, ” दीपिका के पोस्ट का एक अंश।

उन्होंने कहा कि उन्होंने यात्रा के दौरान बहुत सारे शहरों घुमा और मुंबई वापस लौटते समय, उन्होंने दो दिनों के लिए लंदन में एक स्टॉपओवर लिया।

दीपिका अब अपने निजी जीवन की झलकियां इंस्टाग्राम पर साझा कर रही हैं और प्रशंसकों का प्यार पा रही हैं। उन्होंने पहले खुलासा किया कि कैसे उन्होंने और पति हेमंत ने एक-दूसरे से बात करने के सिर्फ दो घंटे के भीतर शादी करने का फैसला किया।

दिलचस्प बात यह है कि, दीपिका और हेमंत की प्रेम कहानी एक विज्ञापन शूट के साथ शुरू हुई थी जो उन्होंने अपने कॉस्मेटिक ब्रांड के लिए किया था।

तस्वीर देखें:

दीपिका और हेमंत ने 1991 में शादी की और दो बेटियों के माता-पिता हैं।

 ‘रामायण’ के अलावा, दीपिका ने कई फिल्मों और टीवी शो में भी काम किया है, लेकिन सीता की भूमिका ने उनके करियर को परिभाषित किया और उन्हें एक घरेलू नाम बना दिया।

‘रामायण’ ने लॉकडाउन चरण के दौरान 30 वर्षों के बाद टीवी सेटों पर वापसी की और दुनिया के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो के रिकॉर्ड को तोड़ दिया।