एक असत्यापित सोशल मीडिया अकाउंट चल रहा है जो अभिनव द्वारा खुलासे की एक श्रृंखला है।

यह सब लगभग एक सप्ताह पहले शुरू हुआ था जब अभिनव कोहली ने श्वेता का “मेरे डैड की दुल्हन” सह-अभिनेता फहमान खान का एक वीडियो साझा किया था।

अभिनव ने तब अभिनेत्री की एक तस्वीर साझा की और दावा किया कि श्वेता ने कभी उनके खिलाफ घरेलू शिकायत दर्ज नहीं की।

उन्होंने लिखा: “मैंने आज कुछ समाचार लेख पढ़े, यह @ श्वेता.तिवारी नहीं है। उसने मेरे खिलाफ घरेलू हिंसा की एक भी शिकायत नहीं की है और न ही पिछले 12 वर्षों में मेरे खिलाफ उसकी बेटी के साथ बुरी तरह से बोलने की एक भी शिकायत नहीं की, मैं उसे जानता हूं।

“11 अगस्त 2019 को उसने शिकायत नहीं की और जो शिकायत को डीसीपी साहब ने पढ़ा है वो इंटरनेट पर है।”

फिर उन्होंने श्वेता के साथ अपनी बातचीत का स्क्रीनशॉट साझा किया, जिसका नंबर उन्होंने “श्रीमती कुडल्स कोहली ” के नाम से सहेजा था। कथित तौर पर व्हाट्सएप चैट 12 अप्रैल, 2020 को हुआ था।

स्क्रीनशॉट को साझा करते हुए, अभिनव ने लिखा: “यह 12 अप्रैल 2020 को हमारी बातचीत है। लव यू / लव यू पलक तिवारी है। मैं पीड़ित कार्ड का शिकार हूं। ”

अभिनव ने श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी की कुछ तस्वीरें राजा चौधरी के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की थीं। श्वेता के साथ यह ठीक नहीं हुआ, इस पर श्वेता ने टिप्पणी की और लिखा “मेरी बेटी के बारे में पोस्ट न करें !!!! यह उत्पीड़न है। आप जानते हैं कि आपने क्या करा। ”

उन्होंने अपनी टिप्पणी के साथ एक तस्वीर ली और कैप्शन दिया: “@ shweta.tiwari और आपने अब तक उसके लिए तलाक़ की अर्ज़ी फाइल क्यूँ नहीं करी|

अभिनव कोहली और श्वेता तिवारी का एक बेटा है जिसका नाम रेयांश है। उन्होंने हाल ही में अपने बेटे का एक खिलौना बंदूक के साथ खेलते हुए एक वीडियो साझा किया। “मेरी पूरी दुनिया का एक हिस्सा। मैं आपको पूर्ण विकास देने और मेरे प्यार को खुशी देने के लिए|”

श्वेता तिवारी की शादी पहले राजा चौधरी से हुई थी। अभिनेत्री ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए राजा को तलाक दे दिया और 2013 में अभिनव कोहली से शादी कर ली।