बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह के घर की गई छापेमारी में पुलिस ने एक एके-47 बरामद की है. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने विधायक के घर से दो बम भी बरामद किए गए हैं. गौरतलब है कि अनंत सिंह पर दर्जनों हत्या और हत्या के प्रयास के मामले चल रहे हैं. 

आपको बात दें कि शुक्रवार सुबह पुलिस ने मोकामा से विधायक अनंत सिंह के घर पर छापे मारी शुरू की जो अभी तक चल रही है.  हाल ही में अनंत सिंह का एक ऑडियो क्लिप वायरल हुआ था जिसमें वे अपने सहयोगी के साथ मिलकर अपने विरोधी की हत्या की साजिश रचते नज़र आये थे. इस मामले में पिछले दिनों पुलिस ने उनका पटना में वॉइस सैंपल टेस्ट भी कराया था.

वहीं दूसरी तरफ आनन फानन में अनंत सिंह ने पटना में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया और मुंगेर से जदयू सांसद ललन सिंह पर उन्हें फंसाने का आरोप लगाया. इस मौके पर अनंत सिंह ने कहा कि कि कोर्ट ने उनके संपत्ति की कुर्की जब्ती का आदेश नहीं किया है उसके बावजूद भी पुलिस ने छापेमारी के दौरान उनके घर पर तोड़फोड़ की है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेहद करीबी  रहे अनंत कुमार ने आरोप लगाया  उनकी पत्नी नीलम सिंह 2019 लोकसभा चुनाव में मुंगेर से ललन सिंह के खिलाफ कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ी थी. जिसके चलते ललन सिंह उन्हें परेशान कर रहे हैं. इसके साथ ही  उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से न्याय की अपील की है. 

 अनंत कुमार साल 2005 में जदयू के टिकट पर जीत दर्ज करके पहली बार विधानसभा पहुंचे थे. इसके अलावा साल 2010 में भी उन्हें जीत मिली थी. हालाकिं साल 2015 में  हत्या के मामले में जेल जाना पड़ा. जेल से ही उन्होंने निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर पर्चा भरा और मोकामा से जीत दर्ज की.