कुणाल कामरा के मुंबई पुलिस को ट्वीट करने के बाद इंस्टाग्राम ने हिंदुस्तानी भाऊ का अकाउंट बंद करा

343

इंस्टाग्राम ने हिंदुस्तानी भाऊ का अकाउंट हटा दिया है। कुछ दिनों पहले कॉमेडियन कुणाल कामरा ने बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया था और मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख को टैग किया था। उन्होंने उनसे नफरत फैलाने के लिए सोशल मीडिया स्टार के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा था।

वीडियो में, हिंदुस्तानी भाऊ को गालियाँ देते हुए और लोगों से अपने धर्म का अपमान करने वाले लोगों को नहीं बख्शने के लिए कहते हुए देखा गया है।

कुणाल कामरा ने लिखा, “HM @AnilDeshmukhNCP @ मुंबईपुलिस खुली हिंसा का आह्वान अपराध है। । यह एक भीड़ का निर्माण है जो नफ़रत और घृणा फैलाने फेलाते है। यह गहरा चिंताजनक है। हिंसा और एक कलाकार की प्रक्रिया नहीं हो सकती है। “सिस्टम साइड मेन” जैसे रिमार्क्स हमारे संविधान (एसआईसी) का अपमान हैं। “

डिजाइनर फराह खान अली ने लिखा, “वीडियो में लड़का एक वन्नैब अभिनेता लग रहा है। संजय दत्त की नकल करने की कोशिश की जा रही है, लेकिन उनके गुज्जू के उच्चारण से ऐसा नहीं हो रहा है। एक हारे हुए व्यक्ति के लिए दो मिनट की विडियो । उम्मीद है कि वह टास्क (एसआईसी) में ले जाया जाएगा। “

एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने एक स्क्रीनशॉट साझा किया कि इंस्टाग्राम ने हिंदुस्तानी भाऊ खाते को हटा दिया है क्योंकि यह उनके ‘सामुदायिक दिशानिर्देशों’ के खिलाफ है।

एक अन्य यूजर ने लिखा, “Instagram Deleted Hindustani Bhau Account !! Le Me – Itni khushi mujhe aajtak nahi hui ।”

 

Adv from Sponsors