एक खुले जिम का एक चौंकाने वाला वीडियो, जो इंटरनेट पर वायरल हो गया है, ने दर्शकों को चकित, चकित और भ्रमित कर दिया है। उत्तर प्रदेश के झाँसी में खुले जिम वाली क्लिप में कथित तौर पर बिना किसी मानव बल के पार्क में झूला झूलते हुए दो जिम उपकरण दिखाई दिए। मशीन लगभग 20 सेकंड के लिए एक डरावने तरीके से चलती दिख रही है| चारों ओर खड़े पुलिसकर्मियों को भयानक क्लिप रिकॉर्ड करते हुए देखा जा सकता है।
कंधे की प्रेस मशीन के अप्राकृतिक चलने ने नेटिज़ेंस को डरा दिया है और इसे फेसबुक और व्हाट्सएप पर व्यापक रूप से साझा किया जा रहा है, कुछ ने दावा किया कि इसे दिल्ली के रोहिणी पार्क में शूट किया गया है। जो भी हो , तथ्य यह है कि जिम उपकरण अपने आप चल रहे थे, ट्विटर पर वीडियो के टिप्पणी अनुभाग में पूछा गया कि क्या यह मिस्टर इंडिया या जॉन सीना है जो रात में मशीन पर काम कर रहा था।

नीचे दिए गए वीडियो पर नज़र डालें, जिसने Twitteratis की प्रतिक्रियाओं को प्राप्त किया है:

इस बीच, झांसी पुलिस ने शनिवार (13 जून) को पैरानॉर्मल एक्टिविटी की अफवाहों को खारिज कर दिया, जिसमें दावा किया गया कि वीडियो नंदनपुरा के कांशीराम पार्क में शूट किया गया था और किसी ने शरारत की थी।
इस मामले की जांच करने के लिए पार्क में गए पुलिस अधिकारियों ने कहा कि अत्यधिक मात्रा में ग्रीस होने के कारण, उपकरण एक बार चला गया, जो कुछ सेकंड तक चलता रहता है। पुलिस ने कहा कि किसी शरारती व्यक्ति ने चलती स्विंग का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर साझा किया, जिससे लोगों में दहशत पैदा हुई। झांसी पुलिस ने एक निष्कर्षपूर्ण बयान में कहा, “जल्द ही ‘बदमाशों’ को लॉकअप में बंद किया जाएगा।