सोमवार को चौथे चरण का मतदान होने है और आज शाम प्रचार का शोर भी थम जाएगा। शनिवार काे चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है। चौथे चरण के लोकसभा चुनाव के दौरान मुंबई में भी वोट डालेंगे जाएंगे। मुंबई यानी बॉलीवुड भी इस बार भी वोट करेगा इसी लिए तमाम एक्टर एक्ट्रेस अपने तरीके से लोगों मतदान करने के लिए जागरूक कर रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर बाबा यानी संजय दत्त , पिता सुनील दत्त की विरासत संभल रही बहन प्रिय दत्त के लिए प्रचार कर रहे हैं। बाबा ने मुंबई के कई इलाकों में जमकर रोड शो किया और लोगों से प्रिया को जिताने की अपील भी की है। संजय इस बार कांग्रेस के स्टार प्रचारक भी हैं और वो कांग्रेस के कई नेताओं के लिए कम्पैनिंग कर रहे हैं।

वहीं मुंबई से सैंकड़ों किलोमीटर दूर आज अजमेर में मेगा स्टार वार होने वाला है। हाल ही में भाजपा में शामिल हुए फिल्म अभिनेता सनी देओल भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चाैधरी के लिए अजमेर शहर में करीब एक घंटे राेड शाे करेंगे। वे सुबह अजमेर पहुंचेंगे।

वहीं  कांग्रेस प्रत्याशी रिजु झुनझुनवाला के समर्थन में राेड शाे के लिए आ रहे मशहूर अभिनेता और पूर्व कांग्रेस सांसद गाेविंदा और सिने तारिका अमीशा पटेल पहुंच रहे हैं। दाेनाें करीब पांच घंटे शहर में रहेंगे। इस बीच आज कांग्रेस प्रत्याशी के लिए अभिनेत्री स्नेहा उलाल ने भी अजमेर शहर में राेड शाे किया है। वे कल किशनगढ़ में दाेपहर एक बजे तक राेड शाे करेंगी।

Adv from Sponsors