सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान, करण जौहर, संजय लीला भंसाली और एकता कपूर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने धारा 306, 109, 504 के तहत शिकायत दर्ज की है|

वकील ने कहा, “शिकायत में, मैंने आरोप लगाया है कि सुशांत सिंह राजपूत को लगभग सात फिल्मों से हटा दिया गया था और उनकी कुछ फिल्में रिलीज नहीं हुई थीं। ऐसी स्थिति पैदा हो गई, जिसने उन्हें ऐसा चरम कदम उठाने के लिए मजबूर कर दिया। ”

दिलचस्प बात यह है कि कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने दावा किया है कि सुशांत ने सात फिल्में खो दी हैं, जो उन्होंने साइन की थीं। निरुपम ने ट्वीट किया, “उन्होंने सिर्फ छह महीने में फिल्में खो दीं। क्यों? फिल्म उद्योग की निर्ममता बहुत अलग स्तर पर काम करती है और उस निर्ममता ने एक प्रतिभाशाली व्यक्ति की जान ले ली।”

34 वर्षीय अभिनेता 14 जून को अपने बांद्रा अपार्टमेंट में मृत पाए गए। महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने आश्वासन दिया है कि मुंबई पुलिस आत्महत्या मामले में पेशेवर प्रतिद्वंद्विता की जांच करेगी।

पटना में जन्मे अभिनेता ने ‘काई पो चे’ से बॉलीवुड में पदार्पण किया। दिवंगत अभिनेता ने ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’, केदारनाथ और ‘छीछोरे’ में मुख्य भूमिकाएँ निभाईं।

सुशांत के चौंकाने वाले निधन के बाद कंगना रनौत, अभिनव कश्यप, प्रकाश राज और कई अन्य लोगों ने फिल्म उद्योग में भाई-भतीजावाद की प्रथा को पोल खोली|

Adv from Sponsors