तिरुवनंतपुरम: महिलाओं पर यौन उत्पीड़न की एक भयावह घटना में, एक 25 वर्षीय महिला को उसके पति ने शराब पीने के लिए मजबूर किया और केरल में तिरुवनंतपुरम के पास अपने पांच साल के बच्चे के सामने उसके चार दोस्तों ने गैंगरेप किया।

महिला ने अपनी शिकायत में दावा किया है कि उसका पति उसे और उनके दो बच्चों को गुरुवार को पास के पुथुचुरी में समुद्र तट पर ले गया था और बाद में एक दोस्त के घर के पास, जहाँ उसे जबरदस्ती शराब पिलाई गई और उसके बड़े बेटे के सामने उसका यौन उत्पीड़न किया गया। उसने आगे दावा किया कि पुरुषों ने उसके शरीर को सिगरेट से भी जलाया।

उसने पुलिस को बताया कि घटना के बाद उसके पति ने उसे चेतावनी दी कि वह किसी के सामने इसका खुलासा न करे या पुलिस में शिकायत दर्ज कराए।

महिला को एक युवक ने बचाया था,महिला उसको निर्जन अवस्था में मिली थी।

वह उसे अपनी कार में अपने घर ले गया और फिर पुलिस को इस घटना के बारे में सूचित किया, पुलिस ने कहा कि पीड़ित और उसके बच्चे दोनों को आरोपियों द्वारा पिटाई करने का संदेह है।

यहां के कादिनामकुलम पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि तथ्यों के सत्यापन के बाद गिरफ्तारी दर्ज की जाएगी। पुलिस ने महिला का बयान दर्ज किया है, जिसे यहां एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में छुट्टी दे दी गई।